New Slots Meta


                               

App Name
Publisher
Genre
Size 58
Latest Version 2024
MOD Info taurus.cash
Get it On
Update 2024
तीन पत्ती गोल्ड के बारे में?

तीन पत्ती गोल्ड :- मैं आप सभी का आपके इस नए पोस्ट तीन पत्ती गोल्ड डाउनलोड में स्वागत करता हूं तो दोस्तों मैं आपको कंपनी द्वारा हाल ही में जारी किए गए तीन पत्ती गोल्ड डाउनलोड के बारे में जानकारी दूंगा। अगर आप गेम खेलने में निवेश करना चाहते हैं और घर बैठे पैसे कमाना चाहते हैं तो दोस्तों अभी इस एपीके को डाउनलोड करें यह ऐप आपको कई सुविधाएं भी देता है जैसे आप गेम से पैसे जीतते हैं तो आप तुरंत इसे अपने बैंक खाते में जमा कर सकते हैं और आपको इसकी आवश्यकता नहीं है कहीं भी जाने के लिए आप इस तीन पत्ती गोल्ड एपीके द्वारा घर पर काम कर सकते हैं

यदि आप कर सकते हैं तो दोस्तों आप इंतजार किस बात का कर रहे हैं अभी इस 3patti मास्टर एपीके को डाउनलोड करें यदि आपको इस गेम में कोई समस्या है तो उस समस्या को हल करने के लिए 24 घंटे ग्राहक सहायता उपलब्ध है। और इस गेम को खेलने के लिए 5 भाषाएँ उपलब्ध हैं।

तीन पत्ती गोल्ड में डाउनलोड कैसे करें?

तीन पत्ती गोल्ड - डाउनलोड एपीके डाउनलोड करने के लिए कृपया नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें। यदि आप लिंक पर क्लिक करते हैं तो आपके मोबाइल में गूगल क्रोम खुल जाएगा और वहां डाउनलोड करने का विकल्प होगा, इसे डाउनलोड करें, वहां क्लिक करें, आप डाउनलोड कर सकते हैं या तीन पत्ती गोल्ड 2024 एपीके - रियल कैश पर खोज सकते हैं, आप इसे प्ले से भी डाउनलोड कर सकते हैं। इकट्ठा करना।

    1. सबसे पहले डाउनलोड बटन पर क्लिक करें
    2. क्लिक करें और क्रोम खुल जाएगा
    3. क्रोम खुलते ही नीचे डाउनलोड का विकल्प दिखेगा, वहां से डाउनलोड कर लें
    4. डाउनलोड करते ही मात्र 2 मिनट में एप्लीकेशन डाउनलोड होकर तैयार हो जाएगी।
तीन पत्ती गोल्ड में अकाउंट कैसे बनाएं?

दोस्तों तीन पत्ती मास्टर डाउनलोड करने के बाद आपको इस एपीके को रजिस्टर करना होगा। तो सबसे पहले आपको रजिस्ट्रेशन करने के लिए डाउनलोड किए गए 3 को ओपन करना होगा। ओपन करने के बाद आपको वहां रजिस्ट्रेशन का विकल्प दिखेगा उस पर क्लिक करें। तो आपको अपना मोबाइल नंबर डालना होगा। मोबाइल नंबर डालने के बाद उस नंबर पर ओटीपी भेजा जाएगा. उस ओटीपी को दर्ज करें. यह ओटीपी मोबाइल नंबर वेरिफिकेशन के लिए है। ओटीपी दर्ज करने के बाद आपका तीन पत्ती गोल्ड डाउनलोड रजिस्ट्रेशन हो जाएगा।


1: सबसे पहले नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।

2: फिर उस वेबसाइट पर पहुंचें जहां से आप ऐप डाउनलोड कर सकते हैं।

3: तीन पत्ती गोल्ड डाउनलोड डाउनलोड करें और खोलें

4: उसके बाद सभी अनुमतियां प्रदान करें।

5: अब अपना मोबाइल नंबर डालें और ओटीपी से वेरिफिकेशन करें।

6: आपका खाता तैयार है और आपको ₹20 साइनअप बोनस प्राप्त हुआ है

 गेम उपलब्ध हैं

1 . तीन पत्ती गोल्ड

2. अंदर बहार

3. दुर्घटना

4. कार रूलेट

5.झंडी मुंडा

6. ड्रैगन बनाम टाइगर

8.लाल बनाम काला

9. स्लॉट

10. स्वर्णिम भारत

11.बिकिनी पैराडाइज़

12. क्रिकेट हीरो

13. 3पट्टी युद्ध

14. बैकारेट एबी

15. विंगो लॉटरी

16.कैंडी पार्टी

17.मुफलिस तीन पत्ती

18. अधिक खेल

पैसे कैसे जोड़ना है

तीन पत्ती गोल्ड APK :- दोस्तों आपको पैसे ऐड करने के लिए ADD CASH का ऑप्शन दिखेगा उस पर क्लिक करें उसके बाद आप जितना पैसा ऐड करना चाहते हैं उस पर क्लिक करें फिर आपको Google Pay, Phone Pay से पैसे कटवाने होंगे। सफलता के बाद पैसा आपके खाते में जमा कर दिया जाएगा। में ऐड किया जाएगा। दोस्तों अगर आप पहली बार पैसे ऐड करते हैं तो आपको 5 से 30% ज्यादा पैसे मिलेंगे और साथ ही आपको पहली बार 300 से 500 वेलकम बोनस भी मिलेगा।

पैसे कैसे जोड़ें

1 ⇒ ऐड मनी पर क्लिक करें.

2⇒ अब आप जो राशि जोड़ना चाहते हैं उसे चुनें।

3⇒ अपना नाम, ईमेल पता और मोबाइल नंबर दर्ज करें।

4⇒ फोन पे या गूगल पे के माध्यम से भुगतान करें।

5⇒ राशि तुरंत आपके वॉलेट में जोड़ दी जाएगी।

6. इस तरह आपके खाते में पैसे जुड़ जाएंगे.

पैसे कैसे निकालें

सबसे पहले होम पेज पर दिए गए निकासी बटन पर क्लिक करें। फिर दिए गए उचित बॉक्स में वह राशि लिखें जिसे आप निकालना चाहते हैं। इसके बाद आपको निम्नलिखित बैंक खाता विवरण दर्ज करना होगा।

  1. खाता संख्या
  2. उपयोगकर्ता नाम
  3. बैंक का नाम
  4. आईएफएससी कोड और
  5. ई-मेल उपरोक्त जानकारी दर्ज करने के बाद सेव बटन पर क्लिक करें। सेव बटन पर क्लिक करने के बाद आपका भुगतान सफल होने के तुरंत बाद राशि बैंक खाते में जमा कर दी जाती है।

तीन पत्ती गोल्ड में रेफर और कमाई कैसे करें?
कैसे रेफर करें और कमाएं? दोस्तों यह आपके लिए पैसे कमाने का सबसे अच्छा तरीका है इसमें आपको गेम खेलने की भी जरूरत नहीं है। आप अपना ऐप लिंक शेयर करके हजारों रुपये कमा सकते हैं। आइए दोस्तों मैं आपको 3 पत्ती मास्टर रियल कैश गेम के संदर्भ में जानकारी देता हूं। ऐप में नीचे दाएं कोने में लिखे एजेंट पर क्लिक करें। आपको दाहिनी ओर Copy 3 Patti मास्टर रेफर लिंक का विकल्प मिलेगा।

तीनपट्टी मास्टर के बारे में अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न?


1 प्रश्न: तीन पत्ती गोल्ड क्या है?

√ एक मोबाइल एप्लिकेशन है जो उपयोगकर्ताओं को खेलने और वास्तविक पैसे जीतने के लिए विभिन्न प्रकार के स्लॉट मशीन गेम और अन्य कैसीनो गेम प्रदान करता है।

2 प्रश्न: क्या 3 तीन पत्ती गोल्ड का उपयोग वैध है?

✓3 पत्ती मास्टर का उपयोग करने की वैधता आपके देश के कानूनों और विनियमों के आधार पर भिन्न हो सकती है। यदि आपको कोई चिंता है तो ऐप के नियम और शर्तों को पढ़ना और कानूनी विशेषज्ञ से परामर्श करना महत्वपूर्ण है।

3 प्रश्न: मैं 3तीन पत्ती गोल्ड कैसे डाउनलोड कर सकता हूं

✓आप इसे अपने मोबाइल डिवाइस पर ऐप स्टोर पर जाकर "3 पत्ती मास्टर" खोजकर डाउनलोड कर सकते हैं। ऐप डाउनलोड और इंस्टॉल करने के लिए निर्देशों का पालन करें।

4 प्रश्न: क्या मैं तीन पत्ती गोल्ड खेल सकता हूँ?

✓ हाँ, आप खेल सकते हैं लेकिन केवल मनोरंजन के लिए।

Important Notice

Important Notice :- : 18+ onliy his game involves financial risk. You can get addicted to this game. So all of you are requested to play this game on your own responsibility and at your own risk. Because it is a kind of gambling game. If you want to earn money from here, then do not indulge in any kind of greed here

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Update :- दोस्तों अब teenspattiappp.blogspot.com की इस दूसरे वेबसाइट teenspattiappp.blogspot.com पर आप लोगों का स्वागत है, और आप लोग अब इस वेबसाइट के माध्यम से All Rummy & New Rummy Application को डाउनलोड कर सकेंगे ।